Lok Sabha elections: Congress candidate Prahlad Gunjal filed nomination against Om Birla in Kota – ओम बिरला को संसद नहीं पहुंचने देंगे, डोटासरा बोले

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में कोटा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ओम बिरला पर जमकर निशाना साधा।सर्किट हाउस के बाहर हुई इस सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने हमारे नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की। जिसके साइन से सदस्यता खारिज हुई थी, उसको हराने का यह सही मौका है। ऐसे व्यक्ति को संसद नहीं पहुंचने देना है। डोटासरा ने कहा कि ओम बिरला से बदला लेने का यह अच्छा मौका है। उसे जितने नहीं देंगे। ओम बिरला ने एक ही दिन में हमारे 150 सांसदों की सदस्यता रद्द की थी और 18 कानून पारित कर लिए थेष यह लोकतंत्र को खत्म करने के लिए अलोकतांत्रिक कार्य किया गया था।

हमारे नोट सीज कर सकते हैं, वोट नहीं

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रहलाद गुंजल पूरी तरह से हमारे हो गए हैं और अब यह हमारे प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।  यहां से जीत कर अब यह पार्लियामेंट में कांग्रेस की आवाज बुलंद करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं मोदी सरकार को चुनौती देता चाहता हूं कि वह हमारे खातों को सीज कर सकती है। हमारे नोट सीज कर सकती है, लेकिन हमारे वोटों को सीज नहीं किया जा सकती। जिस तरह की भीड़ इस रैली में आई है, उससे साफ है कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और कोटा-बूंदी से प्रहलाद गुंजल को दिल्ली भेजने पर मुहर लगेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *